इस खूबसूरत महिला के शौक जानकर उड़ जायेंगे आपके होश

दुनिया में कई तरह के लोग होते है कुछ अपने शौक को पूरा करने के लिए पैसो को पानी की तरह बहा देते है तो कुछ को ये समझ नहीं आता की वो अपनी आवश्यकता को कैसे पूरा करे। ऐसे ही आज हम बात करने जा रहे है एक ऐसी खूबसूरत महिला की जिसके शौक के चलते या यूँ कहे की अपनी खूबसूरती को बरकरार रखने के लिए कई तरह की चीजों का इस्तेमाल करती है।


इस खूबसूरत महिला का नाम कमालिया जहूर है, इनके पति पाकिस्तान मूल के ब्रिटिश करोड़पति मोहम्मद जहूर है।


Meet the super rich lady Kamaliya Zahoor


कमालिया अपनी खूबसूरती को बनाये रखने के लिए हर रोज नहाने में पानी की जगह शैम्पेन से नहाती है, इस एक शैम्पेन की बोतल की कीमत 5000 रूपए है। कमालिया एक दिन में 20-30 शैम्पेन की बोतले इस्तेमाल करती है। मतलब एक दिन के नहाने में कमालिया तक़रीबन 1 लाख रुपए की शैंपेन का इस्तेमाल करती है ।


अपनी शान और शौकत को बनाये रखने के लिए कमालिया के घर पर 22 नौकर है जो हर समय उनकी देखभाल में जुटे रहते है। नौकरो का हर साल का खर्चा लगभग 2 करोड़ रुपये है। कमालिया के चश्मे की कीमत 3-4 लाख रूपये है और इन्हे हीरे से जड़ी घड़ियां पहने का शोक है।


कमालिया को सूट इंपेरियल रिट्ज़ में रुकने का बेहद शौक है, सूट इंपेरियल रिट्ज़ पेरिस की सबसे मशहूर होटल है, यहां पर सिर्फ एक रात रुकने की कीमत 20 करोड़ रूपए है।


लोग अपने शौक को पूरा करने के लिए न जाने क्या-क्या करते हैं।


उनके पास अलग-अलग देशों में 14 घर और 2 प्राइवेट जेट हैं। कमालिया मॉडल और सिंगर भी है। उनका जन्म यूक्रेन में हुआ। पाकिस्तान में उन्होंने चैरिटी प्रोग्राम में भी काम किया है।कमालियाकेहैंडबैगकी कीमत 90 लाख रुपए है और वह अपने जूतों पर 20 लाख से ज्यादा खर्च कर देती हैं।




Original Source: http://hindi.socialsach.com/this-beautiful-women-have-shocking-passion/

Visit more @ http://hindi.socialsach.com/

Comments